भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत

0

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के बेटमा थाना क्षेत्र के उसरोद फाटे स्थित इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन मार्ग पर एक यात्री बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गयी है।

road-accident

पुलिस सूत्रों के अनुसार घाटा बिल्लोद पुलिस चाैकी अन्तर्गत कल रात हुए इस हादसे में कार चला रहे भारत सिंह चौहान (37), उनकी पत्नी उमा चौहान (28), दो बेटे सक्षम (10) और समर (04) तथा साला युवराज (17) की मौत हो गयी है, जो निवासी भवानी नगर कॉलोनी देवास के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बस जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग इंदौर से धार की ओर जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के फरकच्चे उड़ गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने बस में घुसी कार को ट्रेक्टर से पीछे खींचकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया। बताया गया है कि इस दुर्घटना में दोनों बच्चों की घटना स्थल पर मौत हो गयी जबकि भारत, उमा और युवराज की धार के जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गयी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार ये घटना रात 10 बजे के करीब हुई, सामने से आ रही कार के ड्राईवर को ट्रक की रौशनी की वजह से दिखाई नहीं दिया और कार ट्रक में जा भीड़ी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें