भूलकर भी घर में इस जगह न रखें ये एक चीज़, तबाह हो जाएगी जिंदगी

0

नई दिल्ली। किसी भी व्यक्ति के लिए घर एक ऐसी जगह होती है, जहां वह सुकून से रहना पसंद करता है। लोग अपने परिवार के साथ एक ही छत के नीचे हंसी-खुशी से रहना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी घरों में झगड़े होने शुरु हो जाते हैं। इसके अलावा अन्य तरह की परेशानियां भी उत्पन्न हो जाती हैं। तंत्र-मंत्र व टोने-टोटके के चलते कई बार आप परेशानियों में पड़ जाते हैं। इससे आपकी जिंदगी तबाह होने की कगार पर आ जाती है। आज हम आपको फ्रिज में रखने वाली एक ऐसी चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे वहां रखने पर आपकी जिंदगी में मुसीबतें आ जाएगी।

फ्रिज में गुंथा हुआ आटा रखने से आ जाएगी ये बड़ी मुसीबत
दरअसल गूंथे आटे कि आकृति और मृत्यु के पश्चात पूर्वजो को चढ़ाये गए पिंड कि आकृति सामान होती है, ऐसे में जिन प्रेत आत्माओ को पिंड नहीं मिलता वे आपके घर में आकर पिंड का भोग शुरू कर देती है। इसके पीछे मान्यता है कि बासी खाना प्रेतों का भोजन होता है और इसका भोग करने वाला व्यक्ति जीवन में निराशा, बीमारी, क्रोध और चिड़चिड़ेपन से घिरा रहता है।

इसके अलावा ताजा भोजन शरीर को निरोगी बनाने का कार्य करता है, लेकिन जब से फ्रिज का चलन बढा है तब से घरो में बासी भोजन का उपयोग बहुत अधिक हो रहा है। बासी भोजन हमारे अंदर नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश करता है। जिसके चलते परिवार और समाज में क्रोध, आलस्य और उन्माद की मात्रा में वृद्धि हुई है। अगर आप भी अपने आस पास के लोगो का अवलोकन करे तो ताजा भोजन करने वालो लोग अधिक उत्साही होते है और जल्दी प्रगति करते है। (हम आपको बता दे की इन बातो का कोई ठोस वैज्ञानिक आधार नहीं है )

loading...
शेयर करें