धौनी की बॉयोपिक अब 30 सितम्बर को होगी रिलीज

0

मुंबई। भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एम.एस. धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज की तारीख को बढ़ाकर 30 तिसम्बर कर दिया गया है। धौनी के जीवन पर बनी फिल्म को पहले दो सितम्बर को रिलीज किया जाना था। निर्माताओं ने फिल्म को बेहतर रूप से प्रस्तुत करने के लिए यह निर्णय लिया।22

महेंद्र सिंह धौनी

महेंद्र सिंह धौनी का किरदार सुशांत निभा रहे हैं

‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा, “फिल्म को 30 सितम्बर को रिलीज करने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है। इससे टीम को दर्शकों को इसे बेहतर रूप से प्रस्तुत करने के लिए समय मिल जाएगा। हम इसके दृश्यों के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं।” इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को महेंद्र सिंह धौनी का किरदार निभाते देखा जाएगा। इस फिल्म के निर्माता आश्वस्त हैं कि फिल्म को अधिक प्रभावित बनाने के लिए अधिक समय मिलने से मदद मिलेगी।

‘रिथी ग्रुप’ के चेयरमैन अरुण पांडे ने कहा, “फिल्म की रिलीज तारीख के तीन सप्ताह तक आगे बढ़ाए जाने से ‘पोस्ट-प्रोडक्शन’ टीम को इसके प्रभाव को और भी अधिक मजबूत बनाने का समय मिल जाएगा। यह इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और मैं जानता हूं कि इसकी रिलीज तारीख में की गई देरी के फैसले को दर्शक समझेंगे।” ‘एम.एस. धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत के अलावा अनुपम खेर, भूमिका चावला, कायरा आडवाणी, हैरी तांगरी और दिशा पटानी भी हैं।

loading...
शेयर करें