मिलेगी मनचाही नौकरी, अपनाएं ये उपाय

0

नई दिल्ली। आजकल के प्रतिस्पर्धा भरे दौर में जॉब पाना आसान काम नहीं है। देश में डिग्री धारी युवाओं की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। सरकारी नौकरी के लिए तो जहां एक तरफ बेहद कठिन कंपटीशन है वहीं प्राइवेट जॉब पाना भी इतना आसान नहीं है। हर व्यक्ति की चाहत होती है कि उसे एक अच्छी नौकरी मिले। इसके लिए लोग तरह-तरह के प्रयास करते हैं फिर भी मनचाही सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं। अगर आप भी नौकरी पाने के सभी प्रयास करके थक हार चुके हैं, तो आप इसके लिए कुछ टोटके आजमा सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप मनचाही नौकरी हासिल कर सकेंगे।

जानिए क्या हैं वो टोटके
रोज सुबह पक्षियों को सात प्रकार के अनाजों को एकसाथ मिलाकर खिलाएं और मंदिर में दर्शन करें।

एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ॐ श्री हनुमते नम:’ मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। आपका काम अवश्य बन जाएगा।

नौकरी न मिल रही हो तो मन्दिर में बारह फल चढ़ाएं। यह उपाय नियमित रूप से करें और ईश्वर से जॉब मिलने की प्रार्थना करें।

इंटरव्यू देने जाते समय यदि रास्ते में कोई गाय नजर आ जाए तो उसे आटा-गुड़ खिला कर जाएं।

पीतल के लोटे में गंगा जल भरकर ‘चांदी’ व सोने की धातुए डालकर सिर से ऊपर के स्थान पर NORTH+ EAST (ईषान) स्थान पर रखें तथा ‘ऊँ गंगाधराय नम:’ मंत्र को 11 बार बोलें। ऊपरी बाधायें दूर होती है धन की वृद्धि होती है। नौकरी के अवसर मिलते है व्यापार में लाभ होता है।

जो नौकरी के संकट से जूझ रहे हो तो तो वे बजरंग बली का फोटो जिसमें उनका उड़ता हुआ चित्र हो घर में रखना चाहिए और उसकी पूजा करना चाहिए।

loading...
शेयर करें