मेहनत के मुताबिक नहीं मिल रहा है फल, छोटे से दीपक में छिपा है आपकी इस समस्या का हल

0

नई दिल्ली। पैसे की ख्वाहिश हर व्यक्ति को होती है। सुख-सुविधाओं से परिपूर्ण एक अच्छी लाइफ पाने के लिए व्यक्ति जी-तोड़ मेहनत करता है। कभी-कभी ऐसा देखा गया है कि लोग सारी जिंदगी हर तरह के प्रयास करने के बावजूद भी सफल नहीं हो पाते हैं। कई बार लोग इसके लिए अपनी किस्मत को दोष देते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसी ही समस्याओं से ग्रसित हैं और आपके बनते काम बिगड़ते जा रहे हैं तो एक छोटा सा दीपक आपके बिगड़े काम बना सकता है। हिंदू धर्म की मान्यतानुसार धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने पर व्यक्ति के पास पैसों की कमी कभी नहीं रहती हैं।

जानिए किस तरह करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न
मेहनत के अनुसार फल न मिल रहा हो तो शुक्रवार को लक्ष्मी के सामने लाल बाती रखें और शुद्ध देसी घी का दीपक लगाएं। हर क्षेत्र में सफलता के द्वार खुलेंगे।

जॉब में किसी भी तरह की परेशानी आ रही है या सैलरी नहीं बढ़ रही है तो श्री हरि विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी का पूजन करें। मौली की बाती बनाकर गाय के घी का दीपक लगाएं। उसमें थोड़ी हल्दी, कुमकुम और केसर भी मिलाएं। इस एक काम से लक्ष्मी कभी नहीं छोड़ेगी आपका साथ।

किसी व्यक्ति को कोई गंभीर रोग हो या स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां लंबे समय से चली आ रही हो तो सूर्यास्त के बाद मुख्यद्वार खोल कर दक्षिण दिशा में सरसों के तेल का दीपक लगाएं।

loading...
शेयर करें