युवाओं को लुभाने में जुटे अखिलेश यादव, 10वीं और 12वीं के टॉपर्स को देंगे ये बड़ा तोहफा

0

लखनऊ। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं के रिजल्ट आ चुके हैं। जिसे देखते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बड़ा ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने 11 छात्र और 11 छात्राओं को लैपटॉप बांटने की घोषणा की है। माना जा रहा है कि अखिलेश 2019 के चुनावों के लिए युवाओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

अखिलेश यादव

इस बात का ऐलान सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ”यूपी बोर्ड में उत्तीर्ण हुए सभी छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को बहुत-बहुत बधाई। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट दोनों परीक्षाओं में मेरिट लिस्ट में जो सर्वप्रथम 11-11 छात्र-छात्राएं आए हैं, हम उन्हें अपनी तरफ से लैपटॉप देकर उनका उत्साहवर्धन करेंगे।”

ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी अखिलेश स्टूडेंट्स को लैपटॉप बांट चुके हैं। जब अखिलेश सीएम थे उस वक्त भी इंटर पास छात्र-छात्राओं के लिए लैपटॉप वितरण योजना लागू की थी। अखिलेश ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के स्टूडेंट्स को लैपटॉप और टैबलेट बांटे थे। उधर सीएम योगी ने भी सभी छात्रों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि वो टॉप टेन में आने वाले छात्रों का खुद सम्मान करेंगे।

बता दें, रविवार को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए। कक्षा 12वीं में रजनीश और आकाश ने 93.20 फीसदी नंबर के साथ प्रदेश में पहले स्थान पर कब्जा किया। इसके अलावा 10वीं बोर्ड में इलाहाबाद की अंजलि वर्मा ने 96 फीसदी अंक के साथ पहला स्थान हासिल किया।

loading...
शेयर करें