फिल्म रिव्यू : कहानी में दम नहीं लेकिन सुशांत और कृति के लिए एक बार देखी जा सकती है ‘राब्ता’

0

फिल्म का नाम : राब्ता

स्टारकास्ट: सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, राजकुमार राव, जिम सरभ

डायरेक्टर: दिनेश विजन

रेटिंग : 2.5

राब्ता फिल्म रिव्यू

राब्ता

मुंबई। फिल्‍म में शिव (सुशांत सिंह राजपूत) एक बैंकर होते हैं जो नौकरी के लिए अमृतसर से बुडापेस्‍ट जाते है। जहां उनकी मुलाकात सारा (कृति सेनन) से होती है, जो वहीं पर चोकलेट की दुकान चलाती हैं और पहेली बार में ही दोनों को लगता है की दोनों में कोई न कोई कनेक्‍शन है। दोनों में प्यार हो जाता है और दोनों शादी करने का फैसला कर लेते हैं। लेकिन फिर कहानीमें ट्विस्ट आता है जहां शिव को काम से बाहर जाना पड़़ता है और जब वो वापस आता है तो सारा उसकी दुनिया से जा चुकी होती है। इन दोनों के इश्क के बीच आ जाता है एक शख्‍स और ये सब जुड़ा है उनके पिछले जन्‍म की अधूरी दास्‍तान से, जिसे जानने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा।

डायरेक्शन

पहली फिल्म के हिसाब से दिनेश विजन ने अच्छा काम किया है। डायरेक्शन के साथ वीएफएक्स और एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग काफी दिलचस्प है। लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट काफी कमजोर लगी। फिल्म का फर्स्ट हाफ तो ठीक है लेकिन सेकेंड हाफ बहुत बोर और कंफ्यूज्ड करने वाला है। पिछले जन्म वाले पार्ट को और अच्छा किया जा सकता था।

एक्टिंग

फिल्म की स्टारकास्ट ने अच्छा काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने दोनों जन्म के रोल को बखूबी निभाया है, वहीं कृति ने भी जबरदस्त एक्टिंग की हैं। राजकुमार राव का रोल छोटा जरूर है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से इसमें जान डाल दी। वरुण शर्मा फिल्‍म में लोगों को हंसाने में कामयाब होते नज़र आए हैं।

म्यूजिंक

फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर दोनों ही बहुत अच्छा है और फिल्म के साथ सटीक बैठता है। टाइटल ट्रैक राब्ता तो पहले से ही लोगों का फेवरेट सांग बन चुका है।

देखें या नहीं

अगर सुशांत और कृति के फैन हैं या आपको पुनर्जन्म पर बेस्ट कहानियां पसंद आती हैं तो ये फिल्म आपके लिए है।

loading...
शेयर करें