राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की मांग- तुरंत होनी चाहिए रेप मामलों पर कार्रवाई

0

नई दिल्ली| केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। इस बार उन्होंने देश में नाबालिग बच्चियों से साथ हो रही बलात्कार जैसे अमानवीय अपराधों को अपना हथियार बनाया है। दरअसल, उन्होंने सोमवार को नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि अगर वे नाबालिगों के दुष्कर्म मामलों में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हैं तो इन मामलों में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

राहुल गांधी ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी के सामने मांग करते हुए लिखा कि साल 2016 में नाबालिगों से बलात्कार के 19,675 मामले दर्ज हुए। उन्होंने इसे शर्मनाक बताया। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री अगर हमारी बेटियों को न्याय दिलाने के लिए गंभीर हैं तो उन्हें इन मामलों पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर में एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या तथा उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामलों का हवाला देते हुए पिछले सप्ताह कहा था कि पीड़ितों के साथ न्याय होगा और एक भी दोषी नहीं बचेगा।

हालांकि पीएम मोदी के इस बयां को लेकर भी राहुल गांधी ने तंज कसा था। पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘प्रिय प्रधानमंत्री जी, आपकी लंबी चुप्पी तोड़ने के लिए शुक्रिया। आपने कहा कि हमारी बेटियों को न्याय मिलेगा। भारत जानना चाहता है कि कब?’

loading...
शेयर करें