रिसर्च: सेक्स फैंटेसी को बढ़ाता है पर्पल कलर, जानिए क्या है कारण..

0

नई दिल्ली। एक नई स्टडी के मुताबिक, जो लोग अपने बेडरूम को पर्पल कलर से डेकोरेट करते हैं उनकी सेक्स लाइफ सबसे ज्यादा ऐक्टिव होती है और ऐसे कपल्स सेक्स में कई तरह की फैंटेसी को बहुत एन्जॉय करते है। इस बात का खुलासा ब्रिटेन में किए गए एक सर्वे में हुआ।

fantasy

दो हज़ार लोगों पर किए गए सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ कि जिन लोगों ने अपने बेडरूम में पर्पल कलर की बेडिंग या फर्निचर का इस्तेमाल किया उनका इंटिमेट एन्काउंटर हर सप्ताह 3.49 का था। चूंकि सेक्स का संबंध कल्पनाओं से भी होता है लिहाजा यह हमारे दिमाग के पर्पल हिस्से से खेलता है और फिर जादू क्रिएट होता है। पर्पल कलर सेक्स लाइफ को बूस्ट करने में भी मदद करता है।

पर्पल यानी जामुनी या बैंगनी रंग लग्जरी, क्वॉलिटी, धन-दौलत और राजशाही का प्रतिनिधित्व करता है और इन सारी चीजों का मिश्रण इंटीमसी यानी नजदीकियों को बढ़ावा देता है। लिहाजा वे सभी लोग जो इस रंग से प्यार करते हैं उन्हें अपने बेडरूम की दीवारों को पर्पल कलर से रंग देना चाहिए और आप देखेंगे कि आपकी सेक्स लाइफ में उत्तेजना और उत्साह में बढ़ोतरी होगी।

अगर आप तुरंत अपने बेडरूम की दीवारों का रंग नहीं बदलना चाहतीं तो कमरे को सजाने का सामान, बेडशीट, पिलो कवर, कुशन कवर इस रंग का खरीद लें औऱ फिर देखें कि आपके बेडरूम में क्या बदलाव आता है।

loading...
शेयर करें