लखीसराय-मौर्य एक्सप्रेस हुई बड़े हादसे का शिकार, ट्रेन के डिब्बे में घुसी पटरी, एक की मौत

0

लखीसराय। रेल हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। बिहार की ट्रेन लखीसराय-मौर्य एक्सप्रेस हादसे का शिकार हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबिक दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे के लिए पूरी तरह से रेल प्रशासन जिम्मेदार है।

पुलिस के अनुसार, किऊल रेलवे स्टेशन के पास हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस जिस ट्रैक से गुजर रही थी, उसी के पास रखी रेल पटरियों में से एक 10 फीट की पटरी अचानक बोगी बोगी में घुस गई। इस पटरी की चपेट में आने से एक यात्री की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। हालांकि ये हादसा और भी बड़ा हो सकता था, इसमें कई लोगों की जान जा सकती थी। ये घटना तड़के सुबह 3:37 बजे हुई है।

इससे बोगी के दरवाजे के पास वाली सिंगल सीट पर बैठा आजमगढ़, यूपी के मुन्‍नी लाल सेठ का पुत्र मंगल सेठ (50) की दर्दनाक मौत हो गई जबकि सकरौली, सहरसा के खुशी लाल साह के पुत्र मुकेश कुमार (28) एवं चैता काली स्‍थान समस्‍तीपुर के दिनेश सहनी के पुत्र त्रिदेव सहनी (27) गंभीर रुप से जख्‍मी हो गए।

इस घटना के दौरान तेज आवाज की वजह से रेलगाड़ी में अफरा-तफरी मच गई। किऊल रेल थाना के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया, “घायलों को किऊल रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए एक यात्री को पटना जबकि दूसरे को लखीसराय अस्पताल भेज दिया गया है।”

​रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन में मौजूद लोगों ने हादसे के बाद स्टेशन पहुंचकर हंगामा किया।

loading...
शेयर करें