लेना चाहते हैं मूवी के साथ रोमांस का मज़ा, तो पार्टनर के साथ एकबार जाएं यहां

0

ऐसे तो आप अकेले किसी भी थिएटर या मल्टीप्लेक्स में मूवी देख सकते हैं लेकिन जब आपकी गर्लफ्रेंड आपसे मूवी दिखने के लिए बोले या आपका ही मन कर दें गर्लफ्रेंड के साथ मूवी देखने का तो आप सोचते होने कोई ऐसा मल्टीप्लेक्स हो जहां मूवी देखने के साथ-साथ हम दोनों रोमांस भी कर सकें. आप इस बात को सोचिये नहीं बल्कि आप इस तरह के थिएटर में जाएं और मूवी देखें और मस्ती करें. चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे मल्टीप्लेक्स की सैर कराते हैं जहाँ आप फुल रोमांस के साथ मूवी के मजे ले पाएंगे.

मूवी

ओलंपिया म्यूजिक हाल   

ये तो आप भी जानते हैं दुनिया में आलसी लोग भरे पड़े हैं. अगर आप घर पर बेड पर लेटकर मूवी देखते हैं तो आप को फ्रांस के इस हॉल में मूवी देखने जरुर जाना चाहिए. आप यहां अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आराम से लेटकर मूवी देख पाएंगे.

मूवी

सिनेमा सिटी

यदि आपको कलरफुल रंगों कमरें पसंद हैं तो आपको जेरूसेलम का ये सिनेमा हॉल जरूर पसंद आयेगा. अगर आप यहां अपने पार्टनर के साथ जाते हैं तो आपको यह जगह बेहद खास नजर आएगी.

मूवी

हॉट टब सिनेमा   

ऐसे आप नार्मल तरीके से तो हमेशा मूवी देखते हैं. लेकिन किसी बाथ टब में बैठकर या लेटकर मूवी देखने का अलग ही मजा है. आप यहाँ पार्टनर के साथ जाकर एक अलग अनुभव का एहसास करेंगे.

मूवी

ओपन एयर सिनेमा

रात में समुद्र के किनारे नीले आसमान के नीचे बैठकर गर्लफ्रेंड के साथ मूवी देखने का अपना एक अलग ही मजा है. अगर आप भी इसी तरह बैठकर मूवी देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सिडनी जाना होगा.

थिएटर

loading...
शेयर करें