शर्मनाक : शराब के नशे में धुत 18 महीने की नातिन का किया रेप, बच्ची की हालत नाजुक

0

लखनऊ। बच्चियों से रेप के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में 18 महीने की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप किसी और ने नहीं बल्कि उसी के रिश्तेदार ने किया है। हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

18 महीने की बच्ची

दरअसल, तेलीबाग के भीम टोला निवासी अधेड़ जगदीश ने रविवार को शराब के नशे में अपनी 18 महीने की नातिन का रेप कर दिया। जगदीश बच्ची को गोद में लेकर छत पर चला गया। छत पर जगदीश बच्ची से रेप करने लगा। मासूम जोर से चिल्लाई तो जगदीश उसे छोड़कर वहां से भागने की कोशिश करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर उसकी मां और आस-पास के पड़ोसवाले वहां जमा हो गए। वहां जाकर देखा तो बच्ची बदहवास पड़ी थी और उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रह था। ये देखकर सब हैरान रह गए और जगदीश को धर- दबोचा। सबने मिलकर उसकी खूब पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

उधर, मासूम की हालत देख महिला पुलिसकर्मी उसे लेकर झलकारी बाई अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देख मेडिकल परीक्षण करके क्वीनमेरी अस्पताल रेफर कर दिया। क्वीनमेरी के डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की हालत काफी नाजुक है। इस हादसे की वजह से बच्ची काफी डर गई है और लगातार रो रही है। बच्ची मां को छोड़कर और किसी के पास नहीं जा रही। वहीं बच्ची की मां का भी रो- रोकर बुरा हाल है।

loading...
शेयर करें