शाइन समूह ने आगरा में लांच की ‘कोहिनूर एनक्लेव’ योजना, राजस्थान में दो योजनाएं

0

लखनऊ: शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड जो कि रियल एस्टेट की क्षेत्र अग्रणी कम्पनियों में से एक है और शाइन समूह का एक हिस्सा है, आगरा में अपनी रेडी-टू-पजे़शन योजना ‘कोहिनूर एनक्लेव’ को लांच किया। इसके साथ ही कम्पनी ने राजस्थान में भी दो योजनाओं को लांच में 1000वर्ग फुट के प्लाट उपलब्ध हैं जिन्हें मात्र 10 प्रतिशत के भुगतान करने पर ही कब्जा प्राप्त किया जा सकता है। शेष राशि का भुगतान ब्याज रहित आसान मासिक किश्तों पर करना होगा।

शाइन समूह के चेयरमैन राशिद नसीम ने इस अवसर पर कहा कि ऐतिहासिक नगरी आगरा की हमारी ‘कोहिनूर एनक्लेव योजना’ आगरा-फतेहाबाद हाईवे रोड पर स्थित है और ताजमहल से मात्र 17 किमी की दूरी पर है। 100 बीघे की इस योजना में 1000 वर्ग फुट के रेडी-टू-पजे़शन प्लाट उपलब्ध हैं। मात्र 750 रूपये प्रति वर्ग फुट की दर से उपलब्ध हैं जिन्हें मात्र 10 प्रतिशत की राशि देकर कब्जा लेकर गा्रहक अपना मनचाहा निर्माण कार्य प्रारम्भ करा सकता है। शेष राशि का भुगतान आसान मासिक किश्तों पर हो सकता है। इसी प्रकार हमनें राजस्थान में भी दो योजनाओं को लॉंच किया है।

उन्होंने आगे कहा कि एक ओर जहां रियल एस्टेट सेक्टर मंदी के दौर से गुज़र रहा है और ज़मीन की कीमतें आसमान छू रही हैं वहीं शाइन समूह ने बाज़ार से कम कीमत पर इस योजना को लॉंच किया है। क्योंकि हमने रियल एस्टेट के क्षेत्र में सदैव ग्राहक के विश्वास को सर्वोच्च स्थान देते हुए व्यापार किया है। इस आधार पर काम करते हुए हम आज रियल एस्टेट क्षेत्र की अग्रणी कम्पनियों में से एक हैं। हमने आम आदमी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए प्लाट को किफायती दरों पर मुहैया कराया है। अपनी ग्राहक केन्द्रित सोच ने आज शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को देश के लोगों की कम्पनी बनाया है।

loading...
शेयर करें