शिवसेना नेता सचिन सावंत पर बाइक सवारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीने पर गोली लगने से हुई मौत

0

मुंबई। रविवार शाम कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी है।सचिन सावंत शिवसेना से काफी साल से जुड़े हुए थे और कुरर के डेप्यूटी शाखा के प्रमुख भी थे। हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

शिवसेना नेता

रविवार रात करीब 8 बजे दो अज्ञात बाइक सवारों ने सचिन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। ये हमला उस वक्त हुआ जब सावंत अपनी कार से कहीं जा रहे थे। हमलावरों ने उनकी कार को रोका और चार राउंड फायरिंग की। एक गोली उनके सीने पर लगी। गोली लगते ही सावंत जमीन पर गिर पड़े। हमला करने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में सचिन सावंत को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि सचिन सावंत पर इससे पहले भी हमला हो चुका था। 2009 में भी उनपर गोली चलाई गई थी। पुलिस इस केस में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। वहीं जनवरी में शिवसेना के पार्षद अशोक सावंत पर भी इसी कांदिवली में हमला हुआ था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरु कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में ज्यादा डिटेल देने से इनकार कर दिया है।

loading...
शेयर करें