संविधान और इस्लाम पर खतरे के मुद्दों को लेकर आज मुस्लिम संगठनों की ‘दीन बचाओ-देश बचाओ’ रैली

0

पटना। बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज मुस्लिम संगठनों द्वारा ‘दीन बचाओ-देश बचाओ’ रैली का आयोजन किया गया है। इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने संयुक्त रुप से संविधान व इस्लाम पर खतरे के मुद्दों पर इस रैली का ऐलान किया है। तीन तलाक मुद्दे समेत देश में कानून व्यवस्था को लेकर यहां लाखों की संख्या में मुस्लिमों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने दिया मामले पर बयान
रैली के आयोजन पर बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने चार साल इंतजार किया और सोचा कि बीजेपी संविधान के तहत देश चलाना सीख लेगी। उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों के पर्सनल लॉ पर हमला किया जा रहा है। हमें अपने लोगों और देशवासियों को बताना पड़ रहा है कि देश के साथ-साथ इस्लाम पर भी खतरा है।

रैली को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा-व्यवस्था के मजबूत इंतजाम किए हैं। गांधी मैदान पर पूरी तरह से नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। आयोजकों का दावा है कि यह रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली होने के साथ-साथ ऐतिहासिक भी होगी। आयोजकों द्वारा रैली को किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन होने की संभावना से इंकार कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें