पहले ट्वीट में सलीम खान ने कहा ‘भारत माता की जय’, सलमान बोले ‘लव यू डैड’

0

नई दिल्ली हाल ही में मशहूर लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ज्वाइन कर लिया है। ट्विटर पर आते ही उन्होनें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लेकर लगातार 3 ट्वीट किए हैं। जिसमें वो एक ट्वीट में भागवत का समर्थन कर रहे हैं और भारत माता की जय भी कहा है। साथ ही सलीम खान ने भागवत की तारीफ करते हुए जयकारा न लगाने वालों को भी आड़े हाथों लिया।

सलीम खान

सलीम खान ने लगातार तीन ट्वीट किए

पहले ट्वीट में सलीम खान ने लिखा कि मोहन भागवत ने कहा कि हम ऐसा महान भारत बनाएंगे जहां लोग खुद-ब-खुद भारत माता की जय बोले। दूसरे ट्वीट में मशहूर पटकथा लेखक ने लिखा कि सलाम भागवत साहब! बहुत सारे लोग गर्व के साथ यह कह रहे हैं कि वे बदले नहीं हैं। इसका मतलब यह हुआ कि वे विकास नहीं कर रहे हैं। अपने तीसरे ट्वीट में सलीम खान ने लिखा है की ‘बदलाव ही विकास है। भारत माता की जय- स्नेह, सलीम खान।

सलीम खान ने किया ट्वीट

सलमान ने दी मुबारकबाद

इसके बाद उनके बेटे और सुपर स्टार सलमान खान ने भी ट्वीट किया। उन्होंने ने पिता सलीम के तीनों ट्वीट को रिट्वीट किया है। साथ ही पिता को ट्विटर ज्वाइन करने के लिए मुबारकबाद भी दी है। बता दें कि ट्विटर पर अबतक सलीम खान के 5776 फॉलोवर्स हो चुके हैं।

सलमान का ट्वीट

क्या था भारत माता की जय का मामला

बीते दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए असादुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैं वह भारत माता की जया का जयकारा नहीं लगाते। उन्होंने मोहन भागवत की बात पर कहा था कि भागवत साहब, आप क्या करने जा रहे हैं। आप यदि मेरी गर्दन पर छूरी रख दें तो भी मैं यह नारा नहीं लगाऊंगा। असादुद्दीन ओवैसी ने सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि मैं भारत में रहूंगा पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। क्योंकि यह हमारे संविधान में कहीं नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है। इसके बाद मशहूर लेखक और सलीम खान के दोस्ट जावेद अख्तर ने लोकसभा में कहा था कि किसी को भी भारत माता की जय कहने में परहेज नहीं करना चाहिए।

loading...
शेयर करें