सीएम अमरिंदर ने जाखड़ से मतभेद के सभी कयासों को किया खारिज…

0

मोहाली: पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार की अगुवाई कर रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन सभी ख़बरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है जिसमें उनके और सूबे के कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के बीच मतभेद की बात कही जा रही है। उन्होंने ऐसी ख़बरों को मीडिया की उपज बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके और जाखड़ के बीच किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। जाखड़ गुरदासपुर से सांसद हैं।

आपको बता दें कि अभी बीते दिनों कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ कुछ दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कार्यालय से नाराज होकर निकल गए थे। इसी के बाद से दोनों के बीच मतभेद होने के कयास लगाए जा रहे थे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को यहां मीडिया को बताया कि यह सिर्फ मीडिया की उपज है, जिसने बेवजह बात का बतंगड़ बना दिया। जाखड़ को उस दिन कहीं जरूरी जाना था और वह बिना मिले ही चले गए।

सुनील जाखड़ पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों के रवैये से खफा होकर मुख्यमंत्री कार्यालय से बाहर चले गए थे। सुरक्षाकर्मियों ने अमरिंदर से मुलाकात करने से पहले उनसे अपना मोबाइल फोन जमा कराने को कहा था।

सुनील जाखड़ और कुछ कांग्रेसी विधायक पंजाब में अमरिंदर से निर्धारित मुलाकात के लिए पंजाब सचिवालय पहुंचे थे। वहीं स्थानीय सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव करते हुए अमरिंदर ने कहा कि नवजोत के खिलाफ रोड रेज मामले में सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई को लेकर उनके इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता।

सिद्धू के इस्तीफा की मांग कर रहे अकालियों से मुख्यमंत्री ने कहा कि हालात सिद्धू के इस्तीफे की मांग नहीं करते और उन्हें इस मुद्दे से दूर रहना चाहिए, क्योंकि उनका इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं है।

loading...
शेयर करें