… जब रजनीकांत को एक महिला ने भिखारी समझकर भीख में दिए 10 रुपये

0

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जिनके फैंस सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। जिन्हें लोग भगवान की तरह पूजते हैं। ऐसे में अगर हम कहें कि रजनीकांत को एक महिला ने भिखारी समझकर भीख में 10 रुपये दिए हैं तो क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे।

सुपरस्टार रजनीकांत को महिला ने गलती से समझा भिखारी और दिए 10 रुपये

सुपरस्टार रजनीकांत

दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘2.0’ के प्रमोशन में बिजी रजनीकांत एक मंदिर भगवान के दर्शनों के लिए पहुंचे। रजनीकांत की फैन फोलोइंग को देखते हुए सिक्योरिटी के लिहाज से उन्हें एक बूढ़े आदमी के गेटअप में मंदिर ले जाया गया। रजनीकांत जब मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रहे थे तो उनके साथ एक महिला भी सीढ़ियां चढ़ रही थी। महिला ने रजनीकांत को भिखारी समझ उनके हाथ में दस रुपए का एक नोट थमा दिया। थोड़ी देर बाद रजनीकांत ने दर्शन किए और पर्स में जितने पैसे थे सभी निकालकर भगवान के चरणों में रख दिए। वहां रजनीकांत को 10 रुपये देने वाली महिला भी खड़ी थी और ये सब देख रही थी। जब उसको सच्चाई का पता चला तो उसने रजनीकांत से माफी मांगी।

ये वाक्य बेहद हैरान कर देने वाला है। बता दें, रजनीकांत की ‘2.0’ 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी लीड रोल में दिखेंगे।

loading...
शेयर करें