सर्विस रोड पर युवक ने दोस्त के सामने रखी सेक्स करने की इच्छा…और फिर

0

मुंबई। महाराष्‍ट्र के पुणे जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, यहां पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसे समलैंगिग संबंधों में लिए पागल बताया जा रहा है। इसी पागलपन वह अब पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी अपने दोस्त के साथ हाइवे पर सेक्स करना चाहता था।

गिरफ्तार किये गए 40 वर्षीय युवक पर आरोप है कि रात 10 बजे आरोपी ने अपने मित्र से सेक्स करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन इसके लिए जब उसका दोस्त तैयार नहीं हुआ तो उसने गुस्से में चाकू से हमला कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और पीड़ित युवक की कुछ महीने पहले एक जिम में मुलाक़ात हुई थी। धीरे-धीरे यह मुलाक़ात दोस्ती में तब्दील हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार रात दोनों एकसाथ बेंगलुरु हाईवे पर टहलने निकले थे।

रात 10 बजे के करीब सर्विस रोड पर एक ने सेक्स करने की इच्‍छा जाहिर की। लेकिन उसका दोस्त इसके लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद आरोपी ने जबरदस्‍ती करने की भी नाकामयाब कोशिश की। इससे नाराज होकर गुस्साए युवक ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों में पहले भी शारीरिक संबंध बने हैं। लेकिन शिकायतकर्ता (29) की शादी फिक्‍स हो जाने के बाद उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना कर दिया। पुलिस ने आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर ली, उसपर आईपीसी की धारा 324 (किसी को खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें