सैमसंग ला रही है फोल्डेबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन…

0

आगामी 26 फरवरी से बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें विश्व की कई छोटी-बड़ी मोबाइल कम्पनियां हिस्सा लेने वाली हैं। लेकिन इस मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सबकी निगाह सैमसंग के उस मोबाइल पर होगी जिसकी स्क्रीन फोल्डेबल है। बताया जा रहा है कि इस बार होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग फोल्डेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन का कांसेप्ट पेश कर सकती है।

सैमसंग

हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को इस आयोजन में नहीं बल्कि एक प्राइवेट इवेंट में पेश करेगी। जिसका आयोजन एक बंद कमरे में किया जाएगा। लेकिन अगर कंपनी अपने इस प्रोडक्ट को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश करती है तो वह अभी तक का सबसे जुदा स्मार्टफोन होगा।

आपको बता दें कि बीते वर्षों से ही सैमसंग के इस स्मार्टफोन की चर्चा जोरों पर रही है। कंपनी ने भी कर्व्ड स्क्रीन वाले स्मार्टफोन से लेकर मुड़ी हुई स्क्रीन वाली फिटनेस बैंड लांच कर रखी है। अगर कंपनी इस तरह का स्मार्टफोन लांच करता है तो यह दुनिया का पहला फोल्डेबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन होगा।

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन सूत्रों का कहना है इस मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग के आला अधिकारी इस स्मार्टफोन पर से पर्दा उठा सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें