स्‍कूल में सेक्‍सी बिकनी पहन कर देती है क्लास, जानिए इस टीचर के अनोखे अंदाज…

0

स्टूडेंट का हमेशा से यही सपना होता है कि उनकी क्लास टीजर मॉडर्न और हॉट हो. लेकिन वह सारी चीजें बस सपनो में ही सोच व देख सकते हैं. क्योंकि हकीकत में तो टीचर महिलाएं ही होती हैं जो न तो मॉडर्न होती हैं और न ही हॉट.

स्टूडेंट

अक्सर स्कूल में पढ़ते हुए बच्चों का मन नहीं लगता है लेकिन ऐसे में अगर कोई खूबसूरत, हॉट टीचर आ जाएं तो बच्चों का दिल दीवानों की तरह उछलने लगता है. अरे हां ये बात सही है लेकिन ये कहीं न कहीं बच्चों के लिए एक ख्वाब बनकर ही रह जाता है. पर.. जरा रुकिए कहीं आपका ये ख्वाब हकीकत न बन जाए…और इसको पूरा करने के लिए अपने इस ख्वाब को हकीकत में बदलने के लिए आपको बस बीजिंग तक जाना होगा.

बीजिंग के इस स्कूल में चीनी भाषा मंदारिन को सिखाया जाता है. इस स्कूल में टीचर बिकनी पहनकर हॉट बनकर मंदारिन भाषा की ए,बी,सी,डी  सिखा रही हैं. स्कूल में कुछ महिला संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है. उनका कहना ऐसा करने से स्टूडेंट पर गलत इफ़ेक्ट पड़ता है.

इस स्‍कूल में ऑनलाइन क्‍लास लेने वालों का क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोग इसकी एक भी क्‍लास मिस नही कर रहे हैं. इसमें ऑनलाइन चीनी भाषा मंदारिन को सिखाया जाता है. इसका क्रेज इतना बढ़ गया हैं कि स्टूडेंट्स इस भाषा को सीखने के लिए किसी और स्कूल में अपना दाखिला नही लेते हैं. ऐसा इस लिए क्योंकि इस स्कूल की टीचर बेहद ही हॉट होती है.

loading...
शेयर करें