हो गया इंसाफ, 4 महीने की बच्ची का रेप कर हत्या करने वाले को 23 दिन में मिली फांसी

0

इंदौर। छोटी बच्चियों के साथ रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पॉस्को एक्ट आने के बाद भी रेप की घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में इंदौर का एक मामला सामने आया है जहां 4 महीने की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया और फिर बड़ी ही बेहरहमी के साथ उसकी हत्या कर दी गई।

4 महीने की बच्ची

20 अप्रैल को महात्मा गांधी रोड (एमजी रोड) थाना क्षेत्र के शिवविलास पैलेस के तलघर से पुलिस को 4 महीने की मासूम बालिका का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है।

पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया। इसके बाद एक सप्ताह में जांच पूरी कर पुलिस ने न्यायालय के समक्ष 27 अप्रैल को अभियोजन पत्र प्रस्तुत किया था। अदालत ने 2 दर्जन से अधिक गवाहों और साक्ष्यों के बाद आज आरोपी को दोषी करार दिया। बता दें, बता दें, जज ने 7 दिन तक सात-सात घंटे सिर्फ इसी केस को सुना और 21 दिन में सुनवाई पूरी होने के बाद 23वें दिन फैसला सुना दिया। बता दें कि नया कानून बनने के बाद यह पहला मामला है, जहां अारोपी को फांसी की सजा सुनाई गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बच्ची अपने माता-पिता के साथ सो रही थी। तभी दोषी नवीन उर्फ अजय गड़के ने बच्ची को उठाकर श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया था, जहां उसके साथ 15 मिनट तक दुष्कर्म किया। फिर बिल्डिंग की छत से फेंककर उसकी हत्या कर दी। नवीन पीड़ित बच्ची का मौसा है और वह बच्ची के माता-पिता के साथ ही रहता है।

 

 

loading...
शेयर करें