अपनी ही पत्‍नी का सेक्‍स वीडियों बनाकर मांगे 10 लाख रुपये, जानें पूरा मामला

0

जयपुर। सात जन्‍मों के रिश्‍ते को राजस्‍थान के जयपुर कलंकित करने का मामला सामने आया हैं। जहां शादी के बाद एक लड़की पत्‍नी बनने के बाद अपना सबकुछ अपने पति पर वार कर देती हैं, उसी को यहां पर तार तार किया गया है। एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी से शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अश्‍लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 10 लाख रुपये की मांग करने लगा।

पीडि़त महीला ने पति के इस हरकत से परेशान होने के बाद पुलिस का सहारा लिया। थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई हैं। वहीं इस घटना पर पुलिस का कहना है महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे कहा कि महिला के आरोपी पति को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। इसके लिए कई स्‍थानों पर छापेमारी भी कि जा रही है।

यह भी पढ़े-  युवाओं के बीच लोकप्रिय हो रही है देश की सबसे युवा IAS, जनता की अफसर से हैं मशहूर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामगंज की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसके पति ने निजी पल के वीडियों बना लिया है। जिसे वह वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग कर रहा है। वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए भी उसपर दबाव डालता था। ऐसा नहीं करने पर वह उसे मारता था और कई बार उसे घर बाहर भी निकालने की धमकी देता था। महिला ने अपने पति के साथ दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loading...
शेयर करें