17 साल के लड़के ने छह साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

0

चंदौली। भले ही केंद्र सरकार ने नाबालिग लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कार जैसे अमानवीय घटना को रोकने के लिए फांसी की सजा जैसा सख्त क़ानून बनाया है, लेकिन फिर भी ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक घटना उतर प्रदेश के चंदौली जिले से सामने आई है जहां 17 साल के एक लड़के ने छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना अलीनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव की है। इस मामले में पीड़ित मासूम के परिजनों में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि बीते दिनों वह गांव में ही एक शादी समारोह में गए थे। इसी शादी समारोह में आरोपी भी आया हुआ था।

मासूम के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के दौरान आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ खेत में लेकर गया और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित बच्ची को वही छोड़कर फरार हो गया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

परिजन मासूम को लेकर अलीनगर थाने पहुंचे और आरोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

loading...
शेयर करें