कश्मीर : CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, सेना के 2 जवान घायल

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को एक आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, सीआरपीएफ की 96 बटालियन का एक काफिला मत्तान शहर लौट रहा था, तभी अचानक आतंकवादियों ने काफिले पर हमला कर दिया। काफिले में छह बसें थीं।

दो जवान घायल हो गए

उन्होंने कहा, हमले के बाद जवाबी कार्रवाई की गई, लेकिन इस दौरान दो जवान मामूली रूप से घायल हो गए। इलाके को घेर लिया गया है। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की लेकिन आतंकवादी भागने में सफल हो गये। घटना के समय सीआरपीएफ का वाहन पहलगाम जा रहा था। सूत्रों ने बताया कि पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके आतंकवादियों को पकड़ने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया गया है।

इससे पहले भी हमले में 2 जवान घायल हुए थे

बता दें इससे पहले पिछले म‍हीने में आतंकियों ने पैरा मिल्ट्री फोर्स पर हमला कर दिया था। हमले में दो जवान घायल हो गए थे। मीर बाजार के मालपोरा में सीआरपीएफ की एक पार्टी पर कुछ आतंकियों ने गोलीबारी की थी। हमले में एक अधिकारी सहित दो सीआरपीएफ जवान घायल हुए थे। दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के मिल्ट्री अस्पताल भेज दिया गया था। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया था पर उनके हाथ कुछ नहीं लगा था। आतंकी मौके से भागने में कामयाब हो गए थे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय