जम्मू-कश्मीर : आतंकियों और सेना में मुठभेड़ – 2 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमले की खबर आ रही है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। जबकि एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के होने की सूचना के आधार पर पंपोर के पास सामबोरा गांव में गुरुवार रात को अभियान शुरू किया।

दो आतंकवादी बचकर भाग निकलने में कामयाब रहे

अधिकारियों के मुताबिक, पांपोर के सांबूरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी व तलाशी अभियान गुरुवार शाम को चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें दो जवान शहीद हो गए। वहीं, दो आतंकवादी बचकर भाग निकलने में कामयाब रहे।

गुरुवार सुबह ही आतंकियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया था। 29 अक्टूबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG का एक जवान शहीद हो गया था।

आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या

आतंकियों ने गुरुवार को दक्षिण कश्मीर में भाजपा की शोपियां जिला युवा इकाई के प्रधान गौहर अहमद बट की गला रेतकर हत्या कर दी। आतंकियों ने चाकू से गौहर के शरीर पर भी गहरे जख्म कर दिए। सुरक्षा बलों ने घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय