किराएदार ने मकान मालिक के दो साल के बच्चे को किया अपहरण, 1 लाख मांगी फिरौती

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक अपहरण का मामला सामने आया है। इस घटना में एक किराएदार दंपति ने अपने मकान मालिक के दो साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दंपति ने बच्चे को छोड़ने के लिए एक लाख की फिरौती मांगी। अचानक बच्चे के लापता होने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गयी। पिता ने बच्चे की अपहरण की सूचना आनन- फानन पुलिस को दी।

इस घटना को गंभीरत से लेते हुए पुलिस और सीआइयू की टीम ने कार्यवाही शुरू की और फिरौती वाले फोन कॉल के आधार पर दंपती की तलाश की और गुरुकुल नारसन क्षेत्र में एक बाग से दंपती को गिरफ्तार कर बच्चे को बरामद कर लिया। बच्चा सकुशल बरामद होने के बाद परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।  पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

आपको बताते चेल कि बहादराबाद कस्बे की हरिजन बस्ती में संदीप के मकान में गांव रतनपुरी मुजफ्फरनगर निवासी क्षरकू और प्रीति पति पत्नी के तौर पर पिछले छह माह से किराये पर रहते थे। बुधवार सुबह गुन्नू घर के बाहर खेल रहा था। तभी वे गुन्नू का अपहरण कर फरार हो गए। पुलिस दोपहर तक मुजफ्फरनगर क्षेत्र में उनकी तलाश में जुटी रही। शाम के समय मोबाइल लोकेशन के सहारे पुलिस ने उन्हें गुरुकुल नारसन क्षेत्र में एक बाग से गिरफ्तार किया। बच्चे सहित दोनों को बहादराबाद थाने लाया गया।

loading...
शेयर करें