अभी-अभी : गुजरात में इससे बड़ा हादसा शायद पहले नहीं हुआ – बिछ गईं लाशें, चारों तरफ पसरा मातम

0

भावनगर। गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक भीषण हादसे में कई लोगों की मौत की खबर है। खबर के मुताबिक, गुजरात के भावनगर में बुधवार सुबह सड़क हादसे में 26 से ज्यादा की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि लोगों से भरा एक ट्रक नाले में जा गिरा, जिसमें इतने लोगों की मौत हो गई।

सड़क हादसे में 26 से ज्यादा की मौत

आसपास के लोगों भी रेस्क्यू के काम में जुटे हुए हैं

भावनगर से 108 की 5 टीमें मौके पर पहुंची और जख्मियों को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया। साथ ही मौके पर मौजूद और आसपास के लोगों भी रेस्क्यू के काम में जुटे हुए हैं। जानकारी के अनुसार ट्रक में लगभग 60 लोग सवार थे। पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि भावनगर में हुए सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई है और 12 लोग घायल हुए हैं।

मरने वालों में बच्चे भी शामिल

हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की मदद करने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। फिलहाल सड़क हादसे में 26 से ज्यादा की मौत के बाद शवों और घायलों को नाले से निकालने का काम किया जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस और राहतकर्मी राहत कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। इस हादसे में मारे गए लोगों में कई बच्चे भी शामिल हैं। जख्मियों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। ऐसे में मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है।

loading...
शेयर करें