इस फार्मूले को अपनाने से आपकी महिला पार्टनर बिस्तर पर हो जाएगी बेकाबू

0

कैलिफ़ोर्निया। ये अक्सर सुनने में आता है कि महिलाएं जल्दी उत्तेजित नहीं होती है। हर महिला में उत्तेजना को प्राप्त करने की अलग-अलग फैंटेसी होती है। कुछ महिलाएं साथी स्पर्श मात्र से उत्तेजित होने लगती हैं, तो कुछ बातों से कुछ महिलाएं चुम्बन से उत्तेजित होती हैं। हर महिला में कुछ न कुछ ऐसी ख़ास जगह होती जिससे वो उत्तेजित होती है। आज हम हम आपको एक ऐसा नायाब तरीका बताने जा रहे है जिससे महिलाओं को कुछ पलों में उत्तेजित किया जा सकता है।

क्या आपने कभी अपनी साथी के पैरों को सहलाते हुए अपने हाथो या पैरो से रगड़ा है? यदि नहीं तो आज से ही इसे शुरू करें और प्यार में नयापन लाएं। पैरों को सहलाने से आपका साथी बहुत जल्दी उत्तेजित हो जायगा और खुद पर काबू नहीं रख पाएगा।

महिला के पैरों को सहलाने से उसके शरीर के अन्य अंग भी उत्तेजित होने की प्रक्रिया में जुड़ जाते हैं, इसका कारण ये है कि पैरों को सहलाने पर दिमाग का एक बड़ा हिस्सा उत्तेजना का अनुभव करने लगता है। संभोग क्रिया से पहले इस एक्सर्साइज को नजरअंदाज न करें।

इसके अलावा आप हर वो चीज कर सकते हैं, जो उत्तेजना बढ़ाने में सहायक होती है। आप इसके लिये अपने पार्टनर से बेझिझक बात कर सकते हैं, उनकी पसंद पूछ सकते हैं। इस दौरान महिला पार्टनर को भी अपनी इच्छा ओं को अपने साथी के साथ खुलकर बांटना चाहिए। इसके बाद देखिए आप अपनी सेक्से लाइफ में कितने प्यार से रहते है।

loading...
शेयर करें