लखनऊ : यूपी में बेख़ौफ़ हुए बदमाश, घर में घुसकर सास-बहू और बेटे पर चाकुओं से हमला

0

लखनऊ। यूपी में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए है। आये दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है। जहां शुक्रवार को एक घर में घुसे तीन बदमाशों ने सास-बहू पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मां को बचाने पहुंचे बेटे पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया।

कैसरबाग

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में जख्मी सास को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जबकि बहू-बेटे का इलाज बलरामपुर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना कैसरबांग के एवेन्यू 2 इलाके की है। यहां हफीज नाम का शख्स अपने साढ़ू के मकान में किराये पर रहते हैं। उनेक साथ उनकी पत्नी रजिया, बेटा नसीर और बहू शहजादी रहते हैं। गोमतीनगर के एक प्राइवेट स्कूल में हफीज और नसीर कैंटीन चलाते हैं। नासिर एक मुताबिक, सुबह ही हेलमेट पहने हुए तीन बदमाश अचानक घर में घुस आये।

घर में घुसते बदमाशों ने उनकी मां और पत्नी पर चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया। उनकी चीख सुनकर नसीर ब बाथरूम से दौड़ता हुआ आया। बदमाशों ने उनपर भी हमला का दिया। मौके पर पहंची पुलिस ने घायलों को बलरामपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां रजिया की हालत गंभीर देख उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

नासिर के मुताबिक, 15 दिन पहले बाइक सवार तीन लोगों ने बारादरी के पास नसीर को रोककर रंगदारी मांगी थी। मामला उसी का हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की तलाश कर रही है।

loading...
शेयर करें