ओमप्रकाश राजभर के विवादित बयान पर मचा बवाल, सपाइयों ने घर पर फेंके अंडे और टमाटर

0

लखनऊ। सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के पिछड़ा कल्याण मंत्री और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के घर पर टमाटर और अंडे फेंके और इसके साथ कार्यकर्ताओं ने राजभर के खिलाफ नारेबाजी भी की। कार्यकर्ता मंत्री राजभर के उस बयान से नाराज थे जिसमे उन्होंने कहा था कि सबसे ज्यादा दारू (शराब) यादव और राजपूत पीते हैं।

ओमप्रकाश राजभर

इस बयान से नाराज सपा कार्यकर्ता और राजपूत संगठन के लोग राजभर के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। साथ ही टमाटर और अंडे फेंके। आपको बता दें कि एक दिन पहले वाराणसी में शराबबंदी के समर्थन में राजभर ने कहा था कि शराब तो सब जातियों के लोग पीते हैं खासकर राजभर इस मामले में बदनाम हैं लेकिन सच तो ये हैं दो जातियों (यादव और राजपूत) के लोग सबसे ज्यादा शराब पीते हैं क्योंकि ये उनका पुश्तैनी कारोबार है। उन्होंने कहा था कि शराब से हर समाज के लोग त्रस्त हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने शराबबंदी की जरुरत पर बल देते हुए कहा था कि शराब की वजह से कितने घर बर्बाद होते हैं। कई परिवारों के मुखिया शराब में डूबे रहते हैं जबकि घर की महिला के कंधों पर परिवार का बोझ आ जाता है। राजभर ने कहा कि वो पंद्रह सालों से कहते आ रहे हैं कि शराब बंद होना चाहिए क्योंकि इससे प्रदेश का बड़ा नुकसान हो रहा है। राजभर ने कहा था, “सबसे ज्यादा दारू राजपूत और यादव पीता है, वो उसका पुश्तैनी कारोबार है। राजभर पीता है, चौहान, कुम्हार, लोहार, सभी जाति के लोग पीते हैं। आप उस मां, बहन, बेटी के पास जाओ, वो जानती हैं कि क्या कष्ट है। मैं 15 साल से कह रहा हूं कि शराब बंद हो।” सूत्रों के मुताबिक, राजभर 20 मई से शराबबंदी को लेकर अपने अभियान की शुरुआत बलिया से करने जा रहे हैं।

loading...
शेयर करें