कासगंज : चारपाई से बांधकर तीन लोगों की बेरहमी से हत्या, लोगों में आक्रोश

0

लखनऊ। उत्तर परदेश में कानून व्यवस्था का हाल बद से बदत्तर होता जा रहा है। आये दिन बेख़ौफ़ अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा वारदात कासगंज रेलवे स्टेशन के पास सहवर थाना क्षेत्र के अवंतीबाई नगर का है। यहां ट्रिपल मर्डर ने इलाके में सनसनी फैला दी है। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

कासगंज

जानकारी के मुताबिक, मृतक के भाई ने बताया कि रात करीब 12 बजे 15 लोग घर में घुसे। उन्होंने लाठी डंडे और तलवार ले रखे थे। उन लोगों घर में सो रहे उसके भाई भाभी और उसकी मां की हत्या कर दी। उन्हें भी खुद सुबह ही पता चल जब भतीजा उनके घर पहुंचा। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और हंगामा करने लगे।

गुस्साए लोगों ने शव के साथ रोड जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन लोगों ने पुलिस को शव नहीं ले जाने दिया। हालात को काबू से बाहर होते देख खुद मौके पर कासगंज के डीएम और एसएसपी भी पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया।

पुलिस के आश्वासन के बाद भी लोग नहीं माने। हजारों की संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भीड़ इतनी उग्र हो गई की फायरिंग तक की नौबत आ गई। स्थिति नियंत्रण से बाहर होता देख मौके पर आईजी और डीआईजी भी पहुंचे गए।

प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि पीड़ित परिवार के एक लोगों को सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए। लोगों का उपद्रव देख पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा है। तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया घटना लूटपाट की लग रही है। तीनों शवों को चारपाई से बांधकर सरिया से मारकर हत्या की गई है।

loading...
शेयर करें