वाराणसी : दिनदहाड़े समाजवादी पार्टी नेता की गोलीमारकर हत्या

0

वाराणसी। यूपी में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं, आये दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वाराणसी में शुक्रवार को मल्लाहों के बड़े मुखिया के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले समाजवादी पार्टी नेता प्रभु साहनी की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत है।

 समाजवादी पार्टी नेता प्रभु साहनी

घटना चौक थाना क्षेत्र के सिंधिया घाट की है। प्रभु साहनी को गोली मारने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। जल्द ही उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी है। लोग काफी उत्तेजित हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी नेता प्रभु साहनी का नाव बांधने को लेकर रिश्तेदारों से लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। आज सुबह जब जैसे ही संकठा मन्दिर से दर्शन के बाद सिंधिया घाट पहुंचे वहीँ सिंधिया घाट पहुंचा, वहां पर घात लगाए बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी

तीन गोलियां उनके सीने में लगीं। अपृष्ट जानकारी के अनुसार प्रभु साहनी का भी आपराधिक इतिहास है और उसके खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। आपको बता दें कि कल ही इलहाबाद में अपराधियों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

loading...
शेयर करें