क्या सच में महाबलेश्वर के पास क्रैश हुआ अजय देवगन का हैलीकॉप्टर?

0

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर अजय देवगन की कुछ तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही थी। इन तस्वीरों पर उनके चेहरे पर गंभीर चोटें भी नज़र आ रही थी। तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता था कि उनको कोई बहुत बड़ा एक्सीडेंट हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया पर यह भी खबर आई कि कही रास्ता में उनके प्लेन क्रैश हो गया है जिसकी वजह से उनकी यह गंभीर हालत है। लेकिन रुकिए… क्या वाकई ऐसा है …?

नहीं यह खबर पूरी तरह से गलत है। दरअसल, यह सोशल मीडिया पर फैली हुई अफवाह है। अफवाह के दौरान कहा जा रहा था कि उनका हेलीकॉप्टर महाबलेश्वर के पास क्रैश हुआ है। जिसमें बॉलीवुड एक्टर की यह गंभीर हालत हुई है। मंगलवार शाम को ये न्यूज सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाई हुई थी।

इस खबर के आते ही कोहराम मच गया है और ये न्यूज तेजी से वायरल होने लगी। लेकिन हम आपको बता दें ये खबर सरासर फेक और अजय पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यहां तक कि खबर के साथ उनकी चोटिल फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें गंभीर चोटें दिख रही हैं। हालांकि ये फोटोज भी फेक हैं। अजय देवगन पूरी तरह से सुरक्षित हैं। साथ ही महाबलेश्वर की पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि तस्वीरें और क्रैश की खबर पूरी तरह से गलत है।

loading...
शेयर करें