यूपी के बाद अब पंजाब में हुआ बड़ा हादसा – मौके पर ही कई लोगों की मौत, मचा हड़कंप

0

चंडीगढ़। आज कल रोज कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबर आ रही है। आज सुबह यूपी के आगरा में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक स्कूली बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत और कई लोग घायल हुए थे। वहीं, अब पंजाब से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है।

नहर में कार के गिरने से चार लोगों की मौत हो गई

सुबह की धुंध और चारे के जलने से फैले धुएं ने पंजाब में उस समय अपना कहर बरपाया जब यहां से करीब 310 किलोमीटर दूर अबोहर शहर के पास स्थित छोटी सिंचाई नहर में कार के गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक अधेड़ व्यक्ति और उनके दो पुत्र शामिल हैं जोकि अबोहर के निकट रोरीवाली गांव में एक विवाह में भाग लेने के लिए हरियाणा के हिसार से आए थे।

मरने वाले चौथे व्यक्ति ने आखिरी समय में कार में लिफ्ट ली थी

पुलिस ने कहा कि मरने वाले चौथे व्यक्ति ने आखिरी समय में कार में लिफ्ट ली थी। पुलिस की जांच से पता चला है कि दुर्घटना में घायल हुए कार के चालक ने अबोहर बाईपास के निकट छोटी नहर को देखने में असफल रहा और कार नहर में जा गिरी।

इससे पहले यूपी में हुआ था बड़ा हादसा

बता दें इससे पहले शुक्रवार को एक स्कूल के बच्चों से भरी बस आगरा के एक्सप्रेस वे के किनारे खाई में पलट गई। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि लगभग 50 बच्चे घायल होने की खबर है। हादसे में कई अध्यापकों को भी चोट आई हैं। घायलों का आगरा के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बताया गया है कि कोटली, जिला मंडी, हिमाचल प्रदेश के आलोक भारती स्कूल की बसें बच्चों को टूर के लिए आगरा लेकर आ रही थीं।

loading...
शेयर करें