बिहार में पांच बच्चियों की डूबकर हुई मौत, मचा हड़कंप

0

पटना। बिहार के मधुबनी जिले में पांच लड़कियों की डूबने से एक साथ मौत हो गई। मामसा बाबूबरही थाना क्षेत्र का है।  मृतकों में तीन सगी बहनें थीं। बाबूबरही के थाना प्रभारी अमलेश्वर कुमार ने बताया कि बेला नवाटोली गांव में स्कूल से आने के बाद पांच बच्च्यिां खाना खाकर भैंस चराने निकल गईं। कुछ देर बाद भैसें तो घर लौट आईं परंतु बच्च्यिां नहीं लौटीं।

इस दौरान किसी अनहोनी की आशंका को लेकर गांव के लोगों ने बच्चियों की खोज प्रारंभ की। इसी क्रम में गांव के ही एक तालाब के समीप एक बच्ची का कपड़ा पाया गया। इसी संभावना के जरिए जब ग्रामीणों ने तालाब में खोज प्रारंभ की तो सभी बच्चियों के शव तालाब से बरामद कर लिए गए।

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में कमलेश कुमार सिंह की तीन पुत्रियां कंचन कुमारी (12), काजल कुमारी (9), गौरी कुमारी (7), सिंह की भांजी शिवानी कुमारी (12) और रंजीत सिंह की पुत्री रूपा कुमारी (9) शामिल हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद से गांव में मातम है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

loading...
शेयर करें