गोलियों से गूंज उठा दिल्ली का द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन, पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़

0

नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब और दिल्ली पुलिस ने मिलकर इस अभियान को अंजाम दिया। यह मुठभेड़ उस वक्त हुई जब पंजाब के एक बदमाश को पकड़ने के लिए दिल्ली व पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारा।

दिल्ली

पकड़े गए पांचों लोगों से पूछताछ की जा रही है

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए पांचों लोगों से पूछताछ की जा रही है। मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी शिवेश सिंह ने कहा, हथियारों और गोला-बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया है, जिसमें 11 अवैध हथियार, एक पिस्तौल और 100 से अधिक कारतूस शामिल हैं।

शांति पार्क इलाके में गुड़िया प्रापर्टीज पर छापेमारी की गई

उन्होंने कहा, पंजाब के एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए द्वारका मोड़ के शांति पार्क इलाके में गुड़िया प्रापर्टीज पर छापेमारी की गई। उन्होंने कहा कि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि पकड़े गए पांच लोगों में वांछित अपराधी शामिल है या नहीं।

इससे पहले फरवरी में हुई थी मुठभेड़

बता दें कि इसी साल फरवरी में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात गैंगस्टर आशु उर्फ मुकर्रम को गिरफ्तार किया था। आशु अपने जीजा आसिफ के गैंग के साथ लूटपाट के कई मामलों में लिप्त रहता था। उसे पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर उसने साथियों के साथ गोलियां चला दी और वहां से फरार हो गया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय