नहीं मान रहा पाकिस्तान – फिर LOC पर की गोलाबारी, सेना के 5 जवान घायल

0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर मंगलवार को पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी में पांच जवान घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के कृष्णा घाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी और गोलीबारी की।

गोलीबारी में पांच जवान घायल

गोलीबारी सुबह 7।30 बजे शुरू हुई

एक पुलिस सूत्र ने कहा, गोलीबारी सुबह 7।30 बजे शुरू हुई। एक अधिकारी सहित घायल जवानों को उधमपुर स्थित सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने कहा कि भारतीय सेना हमले का करारा जवाब दे रही है। इसस पहले पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को भी राजौरी जिले के केरी इलाके में भारी गोलाबारी और गोलीबारी की थी। रविवार को पुंछ जिले के खारी करमारा इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया था।

पूर्व पाकिस्तानी फौजी का बेटा गिरफ्तार

बता दें इससे पहले सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पूर्व पाकिस्तानी सैनिक के बेटे को गिरफ्तार किया था। रक्षा प्रवक्ता ने बताया था कि नियंत्रण रेखा पर गश्त कर रहे भारतीय सेना के जवानों ने 12 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है। उसने शुक्रवार को भारतीय सीमा में प्रवेश किया था।

गोलाबारी में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी

गौरतलब है कि पिछले महीने ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के बालकोट इलाके में पाकिस्तान की ओर से की जा रही भीषण गोलाबारी में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी। घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। ये जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीडीपी एसपी वैद ने दी थी।

loading...
शेयर करें