पांच साल की छात्रा ने शिक्षक की काली करतूतों का खोला राज, आरोपी गिरफ्तार

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर एक गुरु का दिरंदगी चेहरा लोगों के सामने आया है। इस बार फिर एक गुरू ने गुरू और शिष्य के रिस्ते को तारतार किया है। यह मामला है उत्तराखंड के एक जिले का, जहां एक शिक्षक ने पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की।

इस बात की जानकारी छात्रा ने खुद ही अपने स्कूल की शिक्षिका और अपने परिजनों को दी। इस बात की सूचना घरवालों को मिलने के बाद आक्रोशित घर वाले उसे लेकर कोतवाली पहुंचे तथा पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आऱोपी को गिरफ्तार कि लिया है।

जानें बच्ची ने किस तरह से खोला इस शिक्षक के काले करतूतों का राज

यह मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गांव के एक ग्रामीण की पुत्री वहीं के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ती है। आरोप है कि विद्यालय में तैनात एक शिक्षक उसके साथ पिछले कई समय से छेड़छाड़ कर रहा था। डर के मारे बालिका शिक्षक की करतूत पर चुप रहती चली आ रही थी। लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर शिक्षक ने अपनी मर्यादा को तोड़ते हुए बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसके बाद डरी हुई छात्रा ने इस बात की सूचना स्कूल की ही एक शिक्षका को दी। साथ ही छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को शिक्षक की करतूत के बारे में बताया।

इस पर छात्रा के परिजन भी हक्के बक्के रह गए। छात्रा के परिजन बालिका को लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक मुकेश पुत्र वेदप्रकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें