8 साल की मासूम से स्कूल बस में छेड़छाड़, तीन गिरफ्तार

0

लखनऊ। हवस में अंधे लोग आजकल मासूम बच्चों के साथ भी हैवानियत करने से नहीं चूंकते। ताजा घटना फ़ैजाबाद की है। यहां के एक प्राइवेट स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला आया है। आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर बच्ची के साथ रोज छेड़छाड़ करता था।

जानकारी के मुताबिक, सारे बच्चों को घर छोड़ने के बाद ड्राइवर बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करता था। बच्ची ने पहले भी अपने घर में इस बता की शिकायत की थी। बच्ची ने अपने घर में बताया था कि ड्राइवर कैसे उसे गलत तरीके से छूता है।

तब बच्ची के पिता ने स्कूल में जाकर ड्राइवर की शिकायत की लेकिन स्कूल प्रशासन ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बच्ची के पिता का आरोप है कि स्कूल ने कार्रवाई करने की बजाय ने बच्ची को बस से वैन में शिफ्ट कर दिया।

लेकिन इसके बाद तो वैन बच्ची के लिए नरक बन गया। अब बस ड्राइवर अब वैन ड्राइवर के साथ मिलकर बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस घटना की जानकारी मिलते ही पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने गैंगरेप की धारा 376D के तहत केस दर्ज कर तीन आरोपियों को तो जेल भेज दिया लेकिन लापरवाह स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।

इस बात से खफा पीड़ित परिवार प्रदेश के डीजीपी, मख्यमंत्री व पीएमओ से से न्याय की गुहार लगाई है। मामला उजागर होने के बाद की मदद के लिए पूर्व राज्यमंत्री पवन पाण्डेय व शहर की समाजसेविका शिल्पी चौधरी भी आगे आ गए हैं। उन्होंने भी स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की साथ ही कार्रवाई न होने पर आन्दोलन की भी चेतावनी दी है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय