नवी के छात्र ने डिप्रेशन के कारण खुद के गोली मारकर की आत्महत्या

0

देहरादून। उत्तराखंड के एक जिले में एक नवी कक्षा के छात्र ने अपने गोली मारकर हत्या कर ली। मामला ज्वालापुर इलाके का है जहां यह घटना घटी। मिली जानकारी के मुताबिक कक्षा नवीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। छात्र द्वारा गोली सिर पर मारे जानें की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों के मुताबिक म्रतक छात्र करीब आठ साल से बीमार चल रहा था, जिस वजह से वह डिप्रेशन में चला गया था और रविवार शाम को छात्र ने यह कदम उठाकर अपने आपको खतम कर लिया।

इस मामले में बच्चे के शव को लेकर काफी उठा पठक हो रही है।  पोस्टमार्टम को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। जहां एक तरफ परिजना पोस्टमार्टम न कराए जाने का अनुरोध कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने इसके लिए डीएम से अनुमति लेने का सुझाव दिया है।

जानें पूरे मामले के बारे में
ज्वालापुर निवासी तीर्थ पुरोहित श्वेतपाल शर्मा का 14 वर्षीय बेटा सात्विक शर्मा डीपीएस रानीपुर में कक्षा नौ में पढ़ता था। करीब आठ साल से वह अस्वस्थ चल रहा था, उसके हाथ-पांव में कंपन होती थी। उसका इलाज चल रहा था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार देर शाम सात्विक कमरे में गया और अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद के सिर में गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में दौड़े तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। कमरे में सात्विक खून में लथपथ पड़ा था। पास में ही पिस्टल पड़ी देखकर उनकी समझ में पूरी कहानी आ गई।

 

loading...
शेयर करें