सगी बहनों को 45 साल के शख्‍स ने बनाया हवश का शिकार, पहुंचा पुलिस के गिरफ्त में

0

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बाद एक रोज कोई न कोई जघन्‍य अपराध की घटना सामने आ ही जाती है। लेकिन हर बार पुलिस इसपर ठोस कदम उठाकर ऐसे अपराधों को रोकने के बजाय किसी तरह से आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को शांत करने में लगी हुई है। हाल ही में साथ में सो रही दो बहनों को 45 साल के शख्‍स ने उनके साथ बलात्‍कार किया। इस घटना को आरोपी ने चाकू के नोक पर अंजाम दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बहनों के साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह तीसरी बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने लगा। लेकिन दोनों बहनों ने हिम्‍मत जुटाकर शोर मचाकर लोगों को जमा कर लिया। इसी बीच में आरोपी भाग निकला। लेकिन मामला रेलवे पुलिस स्‍टेशन में दर्ज होने के बाद आरोपी को पकड़ा लिया गया है।

यह भी पढ़े- बाबा के झांसे में फंसी कंपनी की बड़ी अधिकारी, किया रेप बनाया वीडियो

वहीं पुलिस के मुताबिक तीनों बहनों को आरोपी उस समय बालात्‍कार करने की कोशिश की जब वह निश्‍चिंत सो रही थी। दो नाबालिग लड़कियों के बाद जब तीसरी बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा तो दोनों बच्चियों ने मदद के लिए शोर मचाया था। इसी बीच मौका पाकर वह फरार हो गया था। लेकिन बच्चियों ने पुलिस को आरोपी का हुलिया बताया जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही कड़ी कर्रवाई करने की बात कह रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय