दसवीं के एक छात्र की नादानी ने ली तीन लोगों की जान, नहीं कर सका तेज रफ्तार कार को नियंत्रित

0

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। दरअसल मामला यह है कि घर से कार लेकर निकले दसवीं के एक छात्र ने शनिवार सुबह जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज पुल पर स्टेडियम से खेल कर लौट रहे बाइक सवार खिलाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे उसकी कार अनियंत्रित हो कर पलट गई। हादसे में कार चला रहा छात्र और मोटर साइकिल पर सवार खिलाड़ी तथा एक अन्य की मौत हो गई।

जानें पूरी घटना के बारे में…

मिली जानकारी के अनुसार आर्यनगर निवासी संगीत तिवारी का बेटा यमन तिवारी शीलिंग हाउस में दसवीं का छात्र था। सुबह करीब 7 बजे घर से लग्जरी कार लेकर काकादेव की ओर जा रहा था। फर्राटा भरती कार जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज पुल से गुजर रही थी। इसी बीच ग्रीनपार्क से खेलकर बाइक से घर लौट रहे बॉक्सिंग के खिलाड़ी अनिल यादव को चपेट में ले लिया।

कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि अनिल को चपेट में लेते हुए एक अन्य को टक्कर मार दिया। थोड़ी दूर जाकर कार भी पलट गई। कार के चारों पहिए ऊपर की ओर हो गए। बाइक सवार अनिल और कार चला रहा यमन तिवारी कार में ही फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर स्वरूप नगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को स्थानीय नागरिकों की मदद से बाहर निकाला। सभी को पुलिस ने हैलट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

loading...
शेयर करें