बैंक गए कक्षा 6 के छात्र का हुआ अपहरण, परिवार में मचा हड़कंप

0

देहरादून। उत्तराखंड में लगातार अपहरण करके फिरौती मांगने की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है। अभी हाल ही में राज्य में ही चार बैंक अधिकारियों का अपहरण करके घर वालों से काफी ज्यादा फिरौती की मांग की गई थी और इसके तुरंत बाद आज भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है। इस घटना में एक स्कूल के छात्र का अपहरण किया किया गया है।

यह अपहरण की वारदात तब हुई जब बच्चा स्कूल की फीस जमा करने के लिए बैंक गया हुआ था, लेकिन छात्र रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बेटे की बरामदगी की मांग की।

कहां का है पूरा मामला

घटना कल दोपहर की जब छात्र स्कूल से घर लौटने के बाद करीब साढ़े तीन बजे बाजपुर रोड स्थित अर्बन कॉपरेटिव बैंक में स्कूल की फीस जमा करने गया था। जहां पर छात्र रहस्य स्थिति में गायब हो गया। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने सगे-संबंधियों से पूछताछ की। छात्र का कोई पता नहीं लगा। इस पर पिता चेतन ने कोतवाली में तहरीर देकर बेटे की बरामदगी की मांग की। पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई है।

आपको बताते चले कि थाना आइटीआइ क्षेत्र के श्यामपुरम कॉलोनी, कुआंखेड़ा निवासी रजत गोले (15) पुत्र चेतन स्वरुप ग्राम चैती स्थित तुलाराम राजाराम इंटर कॉलेज में कक्षा छह का छात्र है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय