एक चुटकी नमक बदल देगा आपकी किस्मत, हो जाएगी पैसों की बारिश

0

नई दिल्ली। एक चुटकी नमक आपकी किस्मत बदलने के लिए काफी है। इसका इस्तेमाल करके आप अपनी किस्मत बदल सकते हैं। नमक का इस्तेमाल आमतौर पर लोग खाने में स्वाद लाने के लिए करते हैं। बिना इसके खाना बेस्वाद ही होता है। इसके विपरीत अगर भोजन में इसकी मात्रा अधिक हो जाए, तो खाने का स्वाद बिगड़ भी जाता है। ठीक इसी तरह आपकी जिंदगी की समस्याओं का हल इस नमक में छिपा है। तंत्र-मंत्र या फिर टोने-टोटके के अनुसार नमक का सही तरीके से उपयोग करने पर आप धनवान बन सकते हैं। आज हम आपको नमक से किए जाने वाले एक ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी जिंदगी में पैसे की कमी कभी भी नहीं होने पाएगी।

जानिए क्या है वो टोटका
एक कांच के पात्र में या कटोरी में थोड़ा-सा मोटा नमक लें और उस कटोरी में नमक के साथ चार-पांच लौंग भी रख दें। अब आप इस कटोरी को घर के किसी भी एक कोने में रख दें और जब-जब नमक काला पड़ने लगे, तो उसे बदल दें। इस उपाय को करने से आपके घर में धन का आना शुरू होगा और घर की हर चीज़ में बरकत भी बनी रहेगी।

इस तरह कांच की कटोरी में नमक रखने से जहां एक तरफ घर में धन की कमी दूर होगी, तो दूसरी तरफ पूरा घर एक अलग ही सुगंध से महक उठेगा और घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

यदि आपके घर में बाथरूम संबंधी कोई वास्तु दोष है तो एक कटोरी में क्रिस्टल नमक लेकर बाथरूम में ही किसी ऐसी जगह पर रख दें जहां पर किसी का हाथ उस पर न पड़े और कुछ-कुछ दिनों में कटोरी में से नमक को बदलते रहें।

loading...
शेयर करें