नीतीश के काफिले पर बक्सर में किया गया पथराव, मचा हंगामा

0

बक्सर। समीक्षा यात्रा के दौरान बिहार सीएम के काफिले पर ग्रामीणों ने पथराव किया गया है। इस घटना के बाद काफी हंगामा हो रहा है। पथराव की घटना बक्सर के पास स्थित गांव में किया गया है। इस हमले सीएम बाल बाल बच गए लेकिन सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं। इस दौरान काफिले में शामिल कई गाड़ियों को शीशे टूट गए। हमले में सीएम की गाड़ी को निशाना बनाया गया था, लेकिन सुरक्षा कर्मियों के सतर्कता के कारण वह सुरक्षित है।

सूत्रों के मुताबिक अगर पूरे मामले पर गौर करें तो बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से सुबह 10:00 बजे बक्सर के लिए निकले थे। एक कालेज में कार्यक्रम को संपन्‍न करने के बाद सीएम का काफिला नंदन गांव पहुंचा। इसी दौरान जब वह गांव के एक क्षोर के विकास कार्यों को देखने के बाद जाने लगे तो दूसरे क्षोर के लोग नाराज होकर पथरबाजी करने लगे।

इनका आरोप है कि सीएम गांव के उस क्षेत्र में गए जहां पर स्‍थानिए राजनीति के बल पर काम किया गया जबकि वह दलित बस्ती में नहीं गए। जहां पर विकास नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी यहां कि महा दिलित महिलाओं ने सीएम के काफिले को रोकने की भी कोशिश की थी। जिसमें वो सफल नहीं हुई थी।

loading...
शेयर करें