प्यार में नाकाम इस सिरफिरे आशिक ने उठाया बड़ा कदम, अपनी माहब्बत को कर दिया अमर…

0

कानपुर। प्यार को खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। मोहब्बत की दीवानगी में लोग क्या-क्या नहीं कर गुज़रते जो कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला युपी के कानपुर से सामने आया है। यहां प्यार में नाकाम एक सिफिरे आशिक ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जो कभी किसी ने सोचा भी नहीं था। दरअसल, इस सिरफिरे आशिक की प्रेमिका ने शादी करने से इंकार कर दिया तो इसने उसे गोली मार दी। और बाद में खुद की भी जान दे दी।

सिरफिरे आशिक

ये सिरफिरा आशिका कानपुर के नौबस्ता का रहने वाला था

अपने प्यार की कहानी का द एंड करने वाला ये आशिका कानपुर के नौबस्ता का रहने वाला था। खबर के मुताबिक प्रमिका ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था, इसलिए उसने ये खौफनाक कदम उठाया। हालाँकि, इसके बाद उसने खुद को भी नहीं बख्शा और अपनी भी गोली मारकर जान ले ली। इस तरह हुई वारदात से इलाके में कोहराम मच गया। उधर लड़की के परिजन दोनों शवों को पड़ा देख चीख पड़े।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जनपद कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के अजौरी गाँव के रहने वाले श्रीपाल कोरी खेती किसानी का काम करते हैं। परिवार में दो बेटे अरविन्द्र (25), रविन्द्र (18) और चार बेटिया गुड्डी, रजनी, रश्मि और रीता (22) के साथ रहते हैं।

दोनों के संबंधों की जानकारी घरवालों को भी थी

मृतका रीता बहनों में सबसे छोटी थी, रीता से बड़ी तीनों बहनों की शादी हो चुकी है। वहीं जानकारी के मुताबिक रीता की बड़ी बहन के देवर छोटू उर्फ़ रिसम्भर से रीता के बीते तीन साल से प्रेम सम्बन्ध थे। गुड्डी का देवर होने की वजह से छोटू का घर पर आना जाना लगा रहता था। बताया जा रहा है कि उसकी रीता से अक्सर मोबाइल पर बात होती रहती थीं। दोनों के प्रेम सम्बन्ध की जानकारी दोनों ही परिवारों को थी।

 

loading...
शेयर करें