बेटी की शादी में मुखिया ने पहले डांसर से की छेड़छाड़, फिर मार दी गोली

0

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक गांव के मुखिया पर डांसर को गोली मार देने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि अपनी बेटी की शादी में मुखिया चेंजिंग रूम में घुस गया और डांसर से छेड़छाड़ करने लगा। डांसर ने जब इसका विरोध किया तो गुस्से में आकर मुखिया ने उसे गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल डांसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के खरांट पंचायत के जगदीशपुर गांव में उस वक्त घटी जब गांव के मुखिया पिंकू कुमार की छोटी बेटी की शादी समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम था। जिसके लिए झारखंड के हटिया से डांसर अपनी प्रस्तुति देने आई थी।

अस्पताल में जिंदगी मौत के बीच जंग लड़ रही डांसर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पिंकू कुमार जबरन मेरे चेंजिंग रूम में घुस आया और मेरे साथ छेड़खानी करने लगा। जब डांसर ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पिस्टल निकाली और डांसर को  गोली मार दी। पुलिस ने घायल डांसर के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गोली लगते ही डांसर बेहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद उसे ग्रामीण अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया, जहां उसकी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

loading...
शेयर करें