कठुआ गैंगरेप को लेकर एक्टर ने बीजेपी पर साधा निशाना, जारी हुआ वीडियो

0

मुंबई। कठुआ गैंगरेप में आम आदमी के साथ साथ बॉलीवुड भी आरोपियों की कड़ी से कड़ी सज़ा की मांग कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी न्याय की मांग के लिए सड़क पर उतर आए हैं। इसी बीच एक्टर एजाज खान ने अपना लोगों के साथ अपना गुस्सा जाहिर किया है। न्याय की मांग के साथ साथ उन्होंने आरोपियों के सिर को काट कर लाने वाले के लिए इनाम भी रखा है।

पूरे मामले को लेकर एजाज खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस रेप आरोपियों के सिर को काटने वाले को वह पूरे 50 लाख का इनाम देंगे। इसी के साथ उन्होंने बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है। निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग हाथ में तिरंगे लिए सड़को पर आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए। ऐसे लोगों को तो मार देना चाहिए असल में देखा जाए तो यही लोग दरिंदे हैं यही लोग रियल आतंकवादी हैं।

(नोट- यह वीडियो यूट्यूब से लिया गया है। इस वीडियो की सही गलत की पुष्टि हम नहीं करते।)

हाल ही में करीना कपूर और स्वरा भास्कार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था उन्हें शर्म आती है खुद को हिन्दुस्तानी कहने में। इसी बीच तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने भी ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से चिंता जाहिर की और कहा कि अब उन्हें भी डर लगता है। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि देश में महिला उत्पीड़न दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों को चाहिए की अब वह सब कुछ छोड़ महिला सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करें। देश में इन दिनों आंकड़ों से पार मुद्दे चल रहे हैं लेकिन उनमें से कई मुद्दे अपनी हद से बाहर जा रहे हैं।

उन्ही में से एक मुद्दा हमारी यानि महिला सुरक्षा का भी है। इस वीडियो को शेयर करने का एकमात्र कारण यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख रहे होंगे उनमें महिला पुरुष सब हो सकते हैं। उनके बच्चे भी कभी न कभी यौन उत्पीड़न को शिकार हुए होंगे लेकिन शायद वह कभी कह नहीं पाए होंगे। आशा करती हूं उन्हें इससे कुछ हिम्मत मिलेगी।

loading...
शेयर करें