एक्ट्रेस के किसिंग सीन पर मां ने जताया ऐतराज, सेट पर जमकर किया हंगामा

0

मुंबई। फिल्मों और टीवी की स्टार एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’ में नज़र आ रही हैं। इस सीरियल में वह पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। लेकिन हाल ही में टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ के सेट पर पंक्ति की मां ने जमकर हंगामा किया।

कहा जा रहा है सीरियल के एक सीन में पंक्ति और अहान के बीच का एक लव सीन शूट करना था। जिस पर पंक्ति की रियल मां ने सेट पर जमकर हंगामा किया था। खबरों की माने तो एक सीन में पंक्ति और अहान को किस करना था। जो कि पंक्ति की मां बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात से ऐतराज जताया।

सेट पर जमकर किया बवाल-
इसके बाद जन्‍नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच तीखी बहस भी हुई। उन्‍होंने सेट पर हंगामा कर दिया। बता दें कि जन्‍नत सिर्फ अभी 16 साल की हैं। इसीलिए शायद उनकी मां नहीं चाहतीं कि वो इतनी कम उम्र में इस तरह का कोई सीन करें। उनकी मां ने शो साइन करते वक्‍त नो किसिंग क्‍लॉज भी डलवाया था। हालांकि उनकी मां और सेट के लोगों से हुई कहासुनी में पंक्ति की मां ने कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया है।

फिलहाल इस सीरियल में इस समय अहान पंक्ति के सिंगिग के सपने को पूरा करने में लगे हुए। इससे पहले पंक्ति यानि जन्‍नत कलर्स चैनल के सीरियल ‘फुलवा’ में ‘छोटी फुलवा’ के किरदार में नज़र आ चुकी हैं।

loading...
शेयर करें